New 50+ Desi Attitude Status for Girls 2019 for Facebook and WhatsApp in Hindi

50+ Desi Attitude Status For Girls




Why should boys have all the fun ? Here you go girls… 🙂 , our collection of Best Attitude Status For Girls for FB and WhatsApp defines the attitude of girls in the best way. To define your swag use these Best Desi Attitude Status for you Girls for FB and WhatsApp , hope you like it!! . So , what you have been waiting just copy or share these girly status and rock the world 😉




NEW DESI ATTITUDE STATUS FOR GIRLS 2019




#मेरा #_Look किसी #_Princesses से कम नहीं,
#और जो { फालतू } मे #Attitude दिखाये #वो_हम_नही..!👸👸


#सुन #Pagle.. मुझे😎 #Attitude😈 की #Rani👑 #का #खिताब तो तब ही #मिल गया था,
#जब #दो_साल की #Age मे मुझे😎 #लड़के ने #So_Cute बोल के #Kiss💋 किया और #मैने उसे #झापड़👋लगा दिया था..!😂😉



#छम_छम करती "चांदनी"🌛🌛
#टिम_टिम करते #_तारे⭐
#Attitude_Queen की नयी { Pic } आ गयी है..
#कहा🐒🐒 #मर_गये_सारे👊😏😏



#हमसे #_बात करनी हो तो ' Dil ' से करना,
#क्योकि [ "TIME PASS" ] तो मैं #Selfie लेकर भी कर #leti हूँ...!😏👸😉



#छोटी-छोटी बातो पे तो #गब्बर भी 'गोली😏' नही मारता,
#जितना जल्दी हम 'लड़किया' { लड़कों } को #Block #मारती हैं..!😏😋😉



#होगीं #हजारों तुझें 'चाहने' वाली,👸
#पर #Beta हमारे #Attitude के लाखो दिवाने हैं...😘😉



#कोई जा के मेरी " सासु माँ " को बता दे के उन्हें #मुझसे _#{डरने} की जरूरत #नही,😂😉👸
#Coz मेरे जैसी #हसीन_मासूम " बहु " #चिराग लेकर ढूंढने पर भी #नही_मिलेगी..!👸😉😏



#एक तू #प्यारी, एक मै #प्यारी..👸
#बाकि #जहनुम में जाए "दुनिया" सारी.👸😉😏



#तेरी अपनी #thinking, तेरे अपने #thoughts, मैं ना #बदलूँगी, तू चाहे जो #मर्ज़ी_सोच 😏👸😉


#शरारती सी लड़की हूँ मैं, #DiL नहीं – #Direct दिमाग #ख़राब करती हूँ !!😏😏


#तेरा_Attitude_मेरे_सामने_Chillar_है 
#क्यूंकि_मेरी_Smile_ज्यादा_ही_killer_है!! 👸😉💋


#दिखती हूँ #Cute, रहती हूँ #Mute – फिर भी लोग #कहते हैं – #U_Have_so_Much_Attitude !!😏😏😉💋


#देख #पगले – सबके #Attitude का अपना अपना #ClAss होता है, #Attitude_Fail होता है वहां अपना #Raj होता है !!😏😏😉😉


#देख #पगले – मुझे भले ही लाखों देखते हों, #But जिसे #मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!😏😏😉😉


#ना सजा ना माफ़ी… ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी #Selfie ‎#ही काफी.... 😏😉😏😉


#पगलू अगर तू #A_for_Attitude दिखाएगा ना तो मैं #B_for_Bhav नहीं दूँगी *And #C_for_Chance #मारेगा ना तो मैं #D_for_Dhayan नहीं दूँगी !!😏😏😉😉


#फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते #पगले_स्माइल #तो बहुत दूर की बात है !!😏😏😉😉


#बहुत #Badtameez हूँ, एक #सिरफिरा चाहती हूँ, अब #सुधरने के लिए !!😏😉


#मैँ थोड़ी सी #फुलझडी क्या हुई, सारा #मोहला_माचिस हो #गया !!😏😉😏


#शक्ल आलू जैसी, नियत कुत्तों जैसी, और इनको लड़की #चाहिए #Miss_Universe जैसी…💋👸👸😉


#सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना #क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही…😏😏


#सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं, #शहज़ादी #रोये तेरे लिये, तेरी इतनी #औकात नहीं !!😏😏😉😉



#आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. #Mera नहीं #Ladko का …. #आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया....😜😜😏😉


#मौसम #सर्द हो या #लहज़ा मेरी दोनों से ही नहीं बनती 😉😎😉


#मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही #बद्तमीज़ हूँ.... 😏😉


#मेरी सोच और मेरी #पहचान दोनों ही तेरी #औकात से #बाहर है 😉😎😉


#उसने कहा #महँगी पड़ेगी तुझे ये #दुश्मनी ,मैंने भी कहा #सस्ता तो मैं #काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜


#तेरे #‪Attitude‬ से लोग #जलते होगे मगर मेरे ‪#Attitude पर तो लोग #मरते है…!!😏😏😉💋



#मैं_बिंदास सी #लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉


#थोडी ‪ ‎#style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ #एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎😎😏😉


#एक लड़का मुझसे बोला तू #Smart_Cute होके भी #Single क्यूँ #है..मैंने भी बोल दिया #संस्कार पगले #संस्कार...!! 😏😉😉


#देख भाई … #Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 😋😉😉😉


#दिलवाले इस दुल्हनिया को #Afford नहीं कर पाएंगे 😎 😛😉


#मैं तो बस #चिंगारी लगाती हूँ ,आग अपने आप लग जाती है 😜😜😉

#पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को #मिल रहे है,हमारे #Block_List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏😏😉


#माना की नसीब में मेरे कोई सनम नहीं , फिर भी कोई शिकवा कोई #गम नहीं , तन्हा थे और तन्हा जिए जा रहे हैं , बदनसीब तो वो हैं #जिनके नसीब में हम नहीं 😎😎
😏😉


#ज़िन्दगी की एक यही #तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं #तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉😏


#मेरा अपना भी एक #Standard है ? होंगे तुम बहुत #Handsome #फिर भी I am not interested ?? 😎 😋😏😉


#मेरे ‪#Style को लोगो की ‎👀 नज़र‬ लग जाती है , तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी #मुझको काला टीका लगाती है😏😏😉😉


#मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा भाई मैं तेरी बहन 😜👩😏😉



#किसी की नज़रों में अच्छी हूँ ,किसी की नज़रों में बुरी हूँ , जो जैसा है #उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ...!! 😏😏😉😉


#मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😉😎😉😏


#मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे, हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम #करते करते....!! 😏😉😏😉



#अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि #तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो 😋 😎 😋😉😏


#मैँ #Princess हूँ कोई #Brand नहीं जिसको तू जब जी करे #Change कर देगा ...!! 😏😏😉😉



#साले तू #Boyfriend है या ‪ प्याज, ☺ जब देखो रुलाता ही  रहता है 😉😏😉😏


#मैं थोड़ी #moody हूँ #nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना #कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉😏😊


#मैं महारानी हूँ तुम्हारी #सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!😏😊😉😉


कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में है #Mobile


दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती , लेकिन किसी का मुँह ज़रूर तोड़ सकती हूँ 😉😉


चश्मा लगाने के दो फायदे है, बंदी खूबसूरत भी लगती है और मासूम भी 😎😍 😉


#Hum cute kya ho gye ???Sari Duniya hi jealous ho gyi ?? 👸😁😊😏







Please follow by using your email for more statuses🙏🙏

No comments:

Post a Comment

LORD HANUMAN JI 70 Images HD

 Guys If you want best Statuses or lines about everything then u are in right place . Here I will upload statuses about everything like Best...